3.7.08

एरोबिक अभ्यास

6 महीनों में 3 किलो वजन कम करने के लिए मेरे हाथ से . अंत में 80 किलो के स्तर पर पहुंच है . 95 किग्रा और मेरे ऊंचाई को बनाए रखने के भार के बराबर है  था . तब एरोबिक अभ्यास , और मैं सोचती हूँ कि मैं भी जा रहा हूँ आरंभ करने के लिए लंबे समय से एक साइकिल सवार नहीं जाने की खरीदारी की सवारी . यह एरोबिक प्रभाव है . लेकिन इस तरह के बाद एक लंबे समय की शुरुआत के बाद से कूल्हे दर्द को याद करने का है . आदर्श रूप में , हर दिन एक बाइक सवार यदि मैं कर सकते हैं , लेकिन केवल एक सप्ताह के बारे में एक बार जब वे सवारी करने के लिए नहीं कर सकते . फिर भी , मैं ने जांघ की मांसपेशियों को मजबूत कर रहे हैं उसके द्वारा की जाएगी .

मैंने उल्लेख किया है सेवन से पहले की आपूर्ति करता है . मोटापा बढ़ाने के लिए और carnitine दहन कुशलता और capsaicin , लेकिन मैं इस भावना नहीं थी मेरे लिए . पतला और खाने से बहुत ज्यादा नहीं है जादू meds सुरक्षित है . मोटापा नहीं है और खाने की भी वजन भी फायदा हो . क्या एक ही पेशी से अधिक ऊंचाई और मैं सोचता हूँ कि हमारे पास एक वजन अधिक आसानी से हासिल करने की प्रवृत्ति है , लेकिन उनकी एक और मोटापे का जुर्माना नहीं जानते , न जाने क्या खाने के लिए .

0 件のコメント: