19.7.08

हिडा गोमांस प्रतिरूपण .

पिछले शनिवार को चला गया मैं मित्रों और दुकान के लिए सूअर का मांस है . इस दोस्त के काले रोंआर घरेलू कॉल करने के लिए जापान में गोमांस के लिए कमर और पसली है , लेकिन सच मैं नहीं जानता . सूअर मुश्किल है क्योंकि सामान्य सूअर के लिए अलग से . हाँ , मैं बहुत सक्रिय में गोमांस हिडा mislabeling घोटाले के मामले पर समाचार सिंक करने के लिए . मैं ने अपने समय समाप्ति के कुछ चीज़ नहीं मन , प्रतिरूपण आ क्षेत्रों में बढ़ रही है . विशेष रूप से , किस हद तक विदेशी गोमांस विश्वसनीय है ? अमेरिका देने के लिए एक परीक्षण है कि कहते हैं , गोमांस कटोरा रेस्तरां में खतरनाक भागों में आत्म निरीक्षण की खोज के पर एक खराब है . चीन के परीक्षण के गोमांस कैसे की जाती है ? नहीं है प्रत्यक्ष आयात के मांस में गोमांस के आकार का मुंह ही बात नहीं है . संसाधित और है कि बहुत से , अज्ञात उन चीजों के बारे में बात करते हैं , और मैं जानता था कि पहले यह असामान्य prion शरीर में यह भी जा खतरा है . दहशत कहानी है .

0 件のコメント: