8.7.08

कमर हर्निया

सड़क पर है गीले में वर्षा , मैं बैठा  मरोड़ा ने उसके पैरों की है . मैं ने कमर हर्निया कुछ साल पहले करने का प्रयास है , और मैं ने सोचा था हर्निया है , जो ठीक है .
कई साल पहले मैं कर रहा था मेरी कमर में हर्निया रोल के एक सप्ताह से अधिक दूर नहीं चला सकते राज्य में गंभीर दर्द जारी रखा है . मैं नहीं कर रहा हूँ पर शयन कक्ष के लिए शौचालय में जोड़ने के लिए एक बहुत कम है लेकिन शरीर को स्थानांतरित करने के लिए और चलाने के माध्यम से गंभीर दर्द के कारण काफी परेशानी है . और 10 दिन की शुरुआत से स्थानों पर चलने में मैं यह कर सकता है . लेकिन मैं ने गंभीर दर्द और पक्षाघात के बाकी है , मैं इस जीवन और चिकित्सा छुट्टी ? अवसादग्रस्त के बारे में ऐसा नहीं है . पक्षाघात के बाएँ पैर के घुटने की मांसपेशियों को सड़क : चतुशिरस्क पेशी  कदम नहीं है . इस स्थिति के बारे में एक महीने चला , लेकिन obtundation की भावना कुछ ही महीनों में पिछले वर्ष की है . इस बार मुझे恐वसूली के लिए आवक और धीरे धीरे वह स्थान है . वास्तव में डिस्क में herniation खतरनाक स्थिति आज के समान है , यह कई बार एक दिन बेहतर है चपेट में वर्षा , रबड़ के जूते पहने जाते हैं तल्लेदार भुगतान करने का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह है कि निकट है , लेकिन यह देरी से बाहर ही है . Orthopedic डॉक्टर , इस तरह की घटना को तुरंत प्रतिक्रिया है , चारों ओर से पेट की मांसपेशियों को प्रशिक्षण और यह कहा जाता है कि मैं था , लेकिन मैं उसे को प्रशिक्षित करने के लिए जा रहा हूँ . मेरा वजन वर्तमान मानक के लगभग है , क्योंकि मैं सोचता हूँ कि वह पुन : प्रशिक्षण . मैं ऐसा - पुश अप , बैठने की , बैठना आधार है बरसात के मौसम के लिए मैं तैयार हूँ फाड़ा एरोबिक अभ्यास के बीच में प्रवेश भी है .

0 件のコメント: