9.7.08

खार

मैं अपने घर चला गया प्रकाश में प्रशिक्षण . मैं अभी भी एक व्यापक प्रभाव पर एक फुट की है , इसलिए मैं ने एक बड़ा प्रभाव रीढ़ है और कमर पर शरीर के ऊपरी आंदोलन के कारण पेट की मांसपेशियों को YARAZU है , बढ़ा बैठकर अपने पैर के घुटनों झुकाव अप . और मैं ने निर्धारित समय के लिए 25 - पुश अप , बजाय बारबेल बैठना से 100 गुना है . Discal हर्निया के बाद की शुरुआत से पहले मैं ने लक्षणों को मोड़ दिया गया है और सड़क के ऊपरी shunned में गिरावट की वजह से आपको काफी लचीलेपन की है . मैं का प्रयोग किया है stooped को भूमि के साथ एक हाथ में है . बढ़ाने के लिए लचीलेपन की गर्मी से शरीर का फार्मूला है , क्योंकि स्नान के बाद सबसे उपयुक्त है . तब मैं स्नान के बाद अब थोड़ी था , stooped बनाने के लिए 10 मिनट से अधिक है . इस खेल के रूप में निरुपित किया crotch ने तीन लोगों को यह दबाव के तहत , मजबूर और झुकाव को खोलने के पैर की नस का दर्द के रूप में करते हैं . इस मायने में लचीलापन प्राप्त करने के लिए गर्म का कहना है कि योग करने के उद्देश्य से है , कि समझदारी है . अक्सर , जब तक पानी की आपूर्ति के कारण गंभीर निर्जलीकरण . Isotonic सार्थक और पानी नहीं हैं . यह सब में 500 मिलीलीटर पानी के प्रति फ्लश हल्के ढंग से 5 g के स्थान पर नमक के साथ -- एक चम्मच -- पैसा , यह एक सरल खार के लिए तैयार है . गुर्दे की बीमारी , उच्च रक्तचाप और नमक के सेवन के लोगों द्वारा ही सीमित है , निश्चित रूप से परामर्श अपने चिकित्सक से नमक और पानी का सेवन करने के लिए तय है . इस साल की गर्मियों की उम्मीद है कि गर्मी की लहर से ध्वस्त लू लू लगना और लोगों से बाहर हो सकती है , लेकिन टीवी और अन्य मीडिया के प्रयासों में प्रचार के खतरों से बचने के लिए मेरे लिए .

0 件のコメント: