4.7.08

अब मैं ऐसा भी जुआ है

और अब भी है , न पीने में तंबाकू और मेरे जीवन है . कड़ाई से बोलने के आधार पर , मैं शराब पीने की स्थिति यह है , लेकिन अपने सहयोगी है जो अब भी पीने का है , वैसे ही धूम्रपान करते हैं और मुझे उम्मीद है कि यदि वे खर्च नहीं समझ सकते . अब मैं ऐसा भी जुआ है . मुझे खेलने से पहले है pachinko और धूम्रपान से pachinko parlor में tar गंध है , लेकिन किसी भी अधिक बर्दाश्त नहीं रह गया है . दांव पर है Mahjong की हद तक चावल की रात से नहीं , जुआ है . अब जुआ नहीं कर रही है . मेरे मामले में , मित्रों से बात करते हैं और हमेशा की कठिन समय पर खर्च है . यदि आप सभी ने पिछली रात महिंद्रा के jongg है , लेकिन अब यह है की तर्ज पर समाप्त होने से पहले 12 की तुलना में मैं था .

1 件のコメント:

उन्मुक्त さんのコメント...

Are you using some translation tool. It is difficult to understand the flow of Hindi.
क्या आप अनुवाद के किसी टूल का प्रयोग कर रहीं हैं। आपकी भाषा के प्रवाह में कुछ कमी सी लगती है।