13.7.08

मैं ने लेज़र सर्जरी में एक स्केलपेल

और अंत में मैं कभी भी नहीं हो अंतिम उपाय करने के लिए लेज़र सर्जरी के द्वारा है . उस समय मेरे मस्सा है एक बड़ा एक सिक्का येन में से 7 मिमी व्यास और मोटाई का स्थान है . यह गहरी है , जैसे एक लेजर स्केलपेल को दूर करने के लिए एक अनुवाद है , लेकिन मानक के उपचार के भाग के रूप में बिना अबुर्द सिवनी , खोलने की कार्रवाई की जाती है . त्वचा के एक अस्पताल में हिस्सा नहीं था , क्योंकि मुझे excised से बचने के लिए अपने जूते से संपर्क करते समय के साथ चलते हुए घर की देखभाल . सामान्य मूत्र में पित्त पत्थरों और असहनीय दर्द है , लेकिन मैंने सुना है , इस दर्द की वास्तविक है सर्जरी के बाद एक के बाद छोड़ा जा सकता है चिप बहुत दर्द होता है . तीन हफ्ते में स्थिति अच्छी नहीं थी और वे एक महीने चलने के लिए भी scarred त्वचा की सर्जरी और अंत में खेलने के लिए आए थे . मैं पूरी तरह से साफ तोड़ कर सकते हैं और मैंने सोचा मस्सा . लेकिन , तीन महीने के बाद के बारे में सर्जरी के बाद किया गया था मस्सा में वापसी की तरह की भावना पूर्वाभास है . यह सही है कि मैं फिर से पर्याप्त मस्सा . इस बार यह बड़े ऑपरेशन से पहले की तुलना में कुरूप के गंभीर दर्द .

0 件のコメント: